तालु का फड़कने का मतलब

तालु का फड़कना (Talu ka Fadakna)- हमारे शरीर के अंग हमें भविष्य में होने वाली घटनाओ का संकेत देते है। ये घटनाये शुभ भी हो सकती है और अशुभ भी हो सकते है। शरीर के अलग अलग अंग अच्छे और बुरे दोनों के प्रकार के संकेत देते है।

आज इस लेख में बात करेंगे तालु का फड़कना हमें क्या संकेत देता है। ये शुभ संकेत देता है या अशुभ संकेत देता है। आइये जानते है तालु फड़कने का मतलब क्या है-

और ये भी पढ़े:- गले का फड़कना शुभ या अशुभ

तालु का फड़कना | Talu ka Fadakna

वैसे तालु का फड़कना शुभ संकेत होता है। इसका मतलब होता है की आर्थिक लाभ होने वाला है। ये आर्थिक दर्ष्टि से शुभ मन जाता है।

दायां तालु फड़कना | Daya Talu ka Fadakna

अगर आपका दायां तालु फड़कता है तो ये अच्छा नहीं होता है। इसका मतलब है की वह रोगी होने वाला है। ये रोग ग्रस्त होने की और संकेत करता है। और इसकी वजह से बहुत दिनों तक परेशान हो सकता है।

और ये भी पढ़े:- पीठ का फड़कना क्या संकेत देता है ?

बायां तालु फड़कना | Baya Talu ka Fadakna

अगर आपका बायां तालु फड़कता है तो ये अशुभ होता है। क्योंकि ये अशुभ घटना की और संकेत करता है। बायां तालु फड़कना शुभ नहीं होता है। माथे का फड़कना शुभ या अशुभ

दूसरा बायां तालु का फड़कना आप पर आपराधिक मामला दर्ज होने की और भी संकेत करता है। जोर इसकी कारन आपको थाने में भी जाना पड़ सकता है। और इसके साथ ही आपके मान सम्मान पर भी इसका प्रभाव पड़ सकता है।

अगर आपको ये हमारी पोस्ट तालु का फड़कना(Talu ka Fadakna) पसंद आयी है तो हमे कमैंट्स करके जरूर बताये। इस पोस्ट तालु का फड़कना को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे। धन्यवाद !

और ये भी पढ़े

हाथ का फड़कना शुभ या अशुभ

होंठ का फड़कना शुभ या अशुभ

Add Comment