सिर का फड़कने का मतलब

सिर का फड़कना(sir ka fadakna) – अंगो का फड़कना हमें होने वाली घटना के बारे में पहले ही सचेत और सजग कर देती है। यह आने वाले समय का पहले ही शुभ और अशुभ घटना का संकेत दे देती है। प्रत्येक अंग के फड़कने का मतलब भी अलग होता है।

आज हम इस लेख में सिर का फड़कना क्या होता है और इसका मतलब क्या है। सिर का फड़कना हमारे जीवन में होने वाली किस घटने के बारे में संकेत करता है उसके बारे में बात करेंगे। आइये जानते है-

और ये भी पढ़े:-  जांघ का फड़कना क्या है

सिर फड़कने का मतलब | Sir Fadakna ka Matlab

Sir Fadakna ka Matlab

किसी व्यक्ति के सिर फड़कने का मतलब है की उसके लिए बहुत ही शुभ है। आने वाला समय उसके लिए तो बहुत ही अच्छा है। सिर फड़कने का मतलब है की लाभ ही लाभ होते है।

सिर का मध्य भाग फड़कना | Sir ka Madhya bhag fadakna

सिर का मध्य भाग का फड़कना भी शुभ होता है। इस भाग का फड़कने का मतलब है की धन की प्राप्ति होने वाली है। सिर का ये भाग परेशनियो से मुक्ति का संकेत भी देता है। सिर का मध्य भाग फड़कना बताता है की आपको धन लाभ और समस्याओ से छुटकारा मिलाने वाला है।

और ये भी पढ़े:-  गाल फड़कने का मतलब

सिर का दोनों ओर से फड़कना | Sir ke Dono Aur se Fadakna

सिर का दोनों और से फड़कना भी धन प्राप्ति की और संकेत करता है। इसका मतलब है की आपको धन मिलने वाला है। सिर का दोनों और से फड़कना अच्छा है।

सिर का दायां भाग फड़कना | Sir ka Daya Bhag Fadakna | Right Sir ka Fadakna

सिर का दायां भाग फड़कना भी शुभ माना जाता है। इसका मतलब है की आपको विदेश की यात्रा करनी पड़ सकती है। विदेश यात्रा की और संकेत करता है।

और ये भी पढ़े:-भौह फड़कना कैसा होता है

सिर का बायां भाग फड़कना | Baye Sir ka Fadakna | Left Sir ka Fadakna

अगर आपके सिर का बायां भाग फड़क रहा है तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छी बात है। इस हिस्से का फड़कने का मतलब है की आपको आर्थिक लाभ होगा। और ये आर्थिक लाभ आपको किसी दूर की यात्रा से होगा। तो इसका अर्थ है की आपको दूर की यात्रा से आर्थिक लाभ होने की सम्भावना है।

और ये भी पढ़े:-  नाक का फड़कना शुभ या अशुभ

सिर का आगे का भाग फड़कना | Sir ka Aage ka Bhag Fadakna

अगर आपके सिर का अगला हिस्सा फड़क रहा है तो यह अपने देश या विदेश दोनों में लाभ की संभावना की और इशारा करता है।

सिर का पीछे का भाग फड़कना | Sir ke Piche ka Bhag Fadakna

यदि आपके सिर का पिछला भाग फड़कता है तो वह विदेश यात्रा का योग बनने के साथ अधिक लाभ प्राप्त करने की और इशारा करता है। लेकिन यह इस बात की और भी संकेत करता हैं कि उसे अपने देश में कम लाभ होने की संभावना रहती है।

और ये भी पढ़े

ठुड्डी का फड़कना कैसा होता है ?

होंठ का फड़कना शुभ या अशुभ

Add Comment