सपने में मेहँदी लगाना

सपने में मेहँदी लगाना (Sapne me Mehandi Lagana)– नमस्कार दोस्तों सपने तो हर कोई देखना पसंद करता है और हर व्यक्ति को सपने आते है। सपने बहुत ही अच्छे और खूबसूरत होते है और ये सपने हमें रात को सोने के बाद आते है। इन सपनो की दुनिया अलग ही होती है जिनको पाना इतना आसान नही होता है। लेकिन का क्या आपको पता है सपने का एक विशेष अर्थ होता है। जो हमारे जीवन में क्या घटने वाला है इसके बारे में संकेत देता है।

तो दोस्तों आज यहाँ हम बहुत ही अच्छा और दिलचस्प सपने की बात करेंगे। और वो है सपने में मेहँदी लगाना। मेहँदी की बात आती है तो घर में कोई भी शुभ काम हो औरते मेहँदी जरूर लगाती है ये आपको पता ही है। साथ में मेहँदी को सुहाग का प्रतीक भी माना जाता है। हर मांगलिक कामो में मेहँदी जरूर लगाते है। सपने में चंदन देखने का मतलब

तो आज हम इस पोस्ट में सपने में मेहँदी लगाना (Sapne me Mehandi Lagana) कैसा होता है और इस सपने का क्या मतलब होता है। वास्तविक में मेहँदी शुभ होती है। लेकिन इस पोस्ट में जानेंगे की की सपने में मेहँदी लगाना शुभ होता है या अशुभ होता है। आइये जानते है-

और ये भी पढ़े:- सपने में चटनी देखना

सपने में मेहँदी लगाना | Sapne me Mehandi Lagana

Sapne me Mehandi Lagana

तो आइये जानते है सपने में मेहँदी लगाना शुभ होता है या अशुभ होता है। हम इस सपने में जान की इस सपने का क्या मतलब होता है। ये सपना बहुत ही शुभ होता है।

हर कोई व्यक्ति सपने में मेहँदी लगाते हुए देखता है तो इस सपने का मतलब है की आपके शादी शुदा जीवन में प्रेम बढ़ने वाला है। ये सकारात्मक सपना है। दूसरी और यह पुत्र प्राप्ति की और संकेत करता है।

और ये भी पढ़े:- सपने में प्रेमी को देखने का मतलब

अगर आप सपने में खुद को मेहँदी लगाते हुए देखते है और मेहँदी को धोने के बाद मेहँदी का रंग लाल दिखाई देता है तो इसका मतलब है की आप अपने भगवान बहुत अच्छे से मानते है। आपने में दिन नाम की चीज है।

अगर आप सपने में दाहिने हाथ में मेहँदी लगे हुए देखते है और साथ दूसरे में हाथ कोरा या साफ़ होता है तो इस सपने का मतलब अशुभ होता है। इसका मतलब है की आपको कोई हत्या करने वाला है और हत्या करने वाला आपका कोई करीबी होगा। इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए।

अगर आप सपने में देखते है की आप अपने पुरे हाथ पर मेहँदी लगाकर दिवार छापे मारते देखते है। वैसे ऐसा हम वास्तविक में शुभ कार्य होने पर करते है। लेकिन अगर ऐसा सपने में देखना थोड़ा नकारात्मक मतलब होता है। अगर आप अपने गन या अवगुण छिपा रहे हो तो वो किसी के सामने उजागर होने वाला है।

और ये भी पढ़े

सपने में भालू देखना शुभ या अशुभ

सपने में खुद की या दूसरे की शादी देखना

Add Comment