पैर का फड़कना शुभ या अशुभ

पैर का फड़कना (pair ka fadakna) -सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार हमारे अंग होने वाली घटना के बारे में पहले ही संकेत दे देते है। इसलिए अंगो का फड़कना हमारे जीवन में आने वाली घटना का पहले ही संकेत देते है। जिससे हम समय आने से पहले ही सतर्क हो जाये। हम पहले ही अनुमान लगा ले की आने वाला समय कैसे आने वाला है। बस जरुरत है तो हमे उन संकेतो को समझने की।

आइये इस लेख में हम जानेंगे पैरो का फड़कना(pairo ka fadakna) हमे क्या संकेत देता है। ये हमारे शकुन या अपशकुन लेके आते है । और हमे क्या संकेत देते है। आइये जानते है-

और ये भी पढ़े:- पीठ का फड़कना क्या संकेत देता है ?

pair ka fadakna kya hai

दायां पैर का फड़कना | daya pair ka fadakna | sidhe pair ka fadakna

दायां पैर का फड़कना बहुत ही अच्छा माना जाता है। सीधे पैर का फड़कना शुभ होता है इसका मतलब है की आपको सभी प्रकार की समस्या से छुटकारा मिलने वाला है। इसका मतलब है की अब आपकी परेशानिया ख़त्म होने वाली है। तो दोस्तों दायां पैर फड़कना शुभ होता है ये आपको सभी दुखो के समाप्त होने की और संकेत करता है।

और ये भी पढ़े:- जांघ का फड़कना क्या है

बायां पैर का फड़कना | baye pair ka fadakna | Ulte pair ka fadakna

बायां पैर या उलटे पैर का फड़कना भी बहुत ही अच्छा होता है। ये शुभ संकेत देता है। इस पैर के फड़कने का मतलब है की आपको जल्दी ही कोई शुभ समाचार मिलने वाला है। ये अंग आपको खुश खबरि मिलने वाली है इस बात की और संकेत करता है। बायां पैर का फड़कना व्यक्ति के जीवन में कोई शुभ समाचार लेकर आता है।

और ये भी पढ़े:- घुटने का फड़कने का मतलब

पैर का तलवा फड़कना | Pair ka Talwa Fadakna

Pair ka Talwa Fadakna

पैर के तलवे का फड़कना आपको शुभ और अशुभ दोनों संकेत देता है। दायें तलवे और बायें तलवे का फड़कने का अर्थ अलग अलग है। इसलिए दोनों तलवे का शुभ और अशुभ दोनों फल देखने को मिलता है।

अगर आपका दायां पैर का तलवा फड़कता है तो ये अशुभ संकेत देता है। इस तलवे का फड़कने का मतलब है की आपको सामाजिक प्रतिष्ठा में हानि हो सकती है। आपके मान सम्मान में कमी आने की और संकेत करता है। जिसके कारन आपको अपमानित होना पड़ सकता है।

अगर आपके बाये पैर का तलवा फड़कता है तो ये शुभ संकेत देता है। इस तलवे का फड़कने का मतलब आपको निकट भविष्य में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। ये तलवा आपको यात्रा का संकेत देता है। नाभि का फड़कना शुभ या अशुभ

दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट पैर का फड़कना (pair ka fadakna) किसी लगी और अगर आपको हमरी पोस्ट पसंद आयी तो अपने दोस्तों को भी शेयर करे। और हमें कमैंट्स करके जरूर बताये की आपको हमारी पोस्ट किसी लगी।

और ये भी पढ़े

सिर का फड़कने का मतलब

गाल फड़कने का मतलब

Add Comment