Rooh Afza: हमदर्द का रूह अफजा(Rooh Afza) शरबत रमजान के दौरान बाजार से हुआ गायब, जानिए क्‍या है बड़ा कारण

news:-

Rooh Afza Hamdard: रूह अफजा शरबत भरी गर्मी में और रमजान के समय बाजार से गायब है। इसके गायब होने के पीछे लोग कई अटकलें लगा रहे हैं। यहां आपको इसका पूरा सच बताते है क्‍या है इसकी वजह।

एक और गर्मी अपने चरम पर है और मई की शुरुआत, वही दूसरी और रमजान के समय Rooh Afza Hamdard शरबत बाजार से गायब है। इसको लेकर कई अटकले लगाई जा रही है। वैसे आपको बता दे की रमजान के महीने में मुस्लिम धर्म के लोग रोजा खोलने के लिए इसका उपयोग करते है।

सोशल मीडिया में भी लोग अटकले लगा रहे है। चर्चा है कि Hamdard company के प्रोमोटरों में पारिवारिक विवाद चल रहा है। लेकिन वही शरबत बनाने वाली कंपनी Hamdard लैब्स ने इसको स्पष्ट किया और कहा है कि ऐसा कुछ नहीं है कुछ हर्बल तत्व की सप्लाई में कमी आने के कारन यह शरबत बाजार से गायब हुआ है। बाकी ऐसा कुछ नहीं नहीं है। और सप्लाई में आई कमी को हम एक महीने में पूरा कर देंगे।

मीडिया के अनुसार ऐसी अफवाह है कि दरअसल कंपनी के आपसी पारिवारिक विवाद की वजह से अप्रैल से इसका प्रोडक्शन बंद है।लेकिन हाल ही में कंपनी के chif sales और marketing officer मंसूर अली ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है कुछ हर्बल तत्व की सप्लाई में कमी आने के कारन यह शरबत बाजार से गायब हुआ है।

दूसरी तरफ पाकिस्तान स्थित Hamdard कंपनी के MDऔर CEO उस्मा कुरेशी ने एक TWEET के जरिए Pakistaan से भारत Rooh Afza शरबत भेजने की पेशकश की है।

Add Comment