माथे का फड़कना शुभ या अशुभ

माथे का फड़कना (Mathe ka Fadakna) –हमारे अंगो का फड़कना हमे बहुत कुछ संकेत देते है। समुद्र शास्त्र के अनुसार हर अंग के फड़कने का मतलब भी अलग अलग होता है। क्योंकि हमारे शरीरी के हर एक अंग हमे भविष्य में होने वाली घटना के बारे में संकेत देते है।

समुद्र शास्त्र के अनुसार कुछ अंगो का फड़कना शुभ संकेत होता है तो कुछ अंगो का फड़कना अशुभ संकेत होता है। हमारे अंग हमे आने वाली समस्याओ से पहले ही अवगत करा देते है।

और ये भी पढ़े:- गले का फड़कना शुभ या अशुभ

आज इस पोस्ट में हम माथे का फड़कना (Mathe ka Fadakna) हमें क्या संकेत देता है। ये हमें शुभ संकेत देता है या अशुभ संकेत देता है। चलो आइये जानते है की माथे का फड़कना में क्या संकेत देता है-

माथे का फड़कना | Mathe ka Fadakna

Mathe ka Fadakna

दोस्तों माथे का फड़कना शुभ होता है या अशुभ होता है। अगर माथा फड़कता है तो ये बहुत ही अच्छी बात है। ये एक अच्छा संकेत है। माथे फड़कना शुभ संकेत है। इसका मतलब है की आपको भूमि लाभ होने वाला है। ये आपको भूमि लाभ मोइलने की और संकेत करता है।

और ये भी पढ़े:- कान का फड़कना शुभ या अशुभ

पूरे माथे का फड़कना | Pure Mathe ka Fadakna

अगर आपका पुरे माथे का भाग एक साथ फड़क रहा है तो ये भी एक शुभ संकेत है। इसका मतलब है की निकट भविष्य में आपके जीवन में यात्रा के योग बन सकते है। आपकी दूर या निकट भी हो सकती है।

दूसरी और आपके पुरे माथा का फड़कना ये भी संकेत देता है की आपको नौकरी में पदोन्नति और सम्मान मिलने की और संकेत करता है।

कोहनी का फड़कना शुभ या अशुभ

माथे का मध्य हिस्सा फड़कना | Mathe ka Madhya Hissa Fadakna

माथे का मध्य भाग फड़कना भी शुभ माना जाता है। समुद्र शास्त्र के अनुसार माथे का मधय भाग फड़कता है तो इसका मतलब है की आप जो भी यात्रा करेंगे वो आपके लिए बहुत ही लाभदायक होगी। उस यात्रा से आपको बहुत ही अच्छा लाभ मिलेगा।

दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट माथे का फड़कना (Mathe ka Fadakna) अच्छी लगी और आपको पसंद आयी तो हमें कमेंट्स करे जरूर बताये। और आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे। धन्यवाद !

और ये भी पढ़े

नाभि का फड़कना शुभ या अशुभ

घुटने का फड़कने का मतलब

Add Comment