कोहनी का फड़कना शुभ या अशुभ

कोहनी का फड़कना (Kohni ka Fadakna) – सभी व्यक्ति अपना भूत और वर्तमान तो जानते ही है। लेकिन सबको ये जानना की इच्छा होती है की अपना भविष्य केसा होगा। आने वाला समय हमारे लिए शुभ होगा या अशुभ ये सभी जानना चाहते है। लेकिन भविष्य तो त्रिकालदर्शी ही जान सकते है।

लेकिन कुछ ऐसे शास्त्र है जिनकी साहयता से थोड़ा बहुत भविष्य का संकेत जान सकते है। दोस्तों आपको पता होना चाहिए हमारे शरीर के अंग भी हमे भविष्य में होने वाली घटना का संकेत देते है। सामुद्रिक शास्त्र के एक भाग अंगो का फड़कना है जो हमें भविष्य का संकेत दे देते है। नाक का फड़कना शुभ या अशुभ

तो दोस्तोंअंगो के फड़कने में हम इस पोस्ट में कोहनी का फड़कना (Kohni ka Fadakna) शुभ होता है या अशुभ होता है ये जानेंगे। कोहनी का फड़कना हमे क्या संकेत देता है। इस अंग के फड़कने का मतलब क्या होता है। आइये जानते है-

और ये भी पढ़े:- पैर का फड़कना शुभ या अशुभ

कोहनी का फड़कना | Kohni ka Fadakna

dayi or bayi Kohni ka Fadakna

कोहनी का फड़कना हमारे जीवन में क्या संकेत देता है। इस अंग का फड़कना हमारे लिए शुभ होता है या अशुभ होता है। तो दोस्तों आपको बात दे की कोहनी का फड़कना शुभ और अशुभ संकेत दोनों होता है। शुभ और अशुभ संकेत का फर्क कोनसी कोहनी फड़कती है इस बात पर पड़ता है। तो आइये चलिए विस्तार से जानते है की कोहनी फड़कना शुभ और अशुभ दोनों कैसे होता है।

और ये भी पढ़े:- पीठ का फड़कना क्या संकेत देता है ?

बायीं कोहनी का फड़कना | Dayi Kohni ka Fadakna | Right Kohni ka Fadakna

बायीं कोहनी का फड़कना बहुत ही अच्छा होता है। ये कोहनी फड़कती है तो हमे शुभ संकेत मिलता है। इसका मतलब है की आपका यश बढ़ेगा और आपको धन की प्राप्ति होगी। अगर ये कोहनी फड़कती है तो इसका अर्थ है की आपका मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वर्द्धि होती है।

इसलिए बायीं कोहनी आपके धन प्राप्त होने की तरफ और मान सम्मान में बढ़ने का संकेत देता है। इसलिए ये कोहनी फड़कती तो आपके लिए बहुत अच्छी बात है।

और ये भी पढ़े:- घुटने का फड़कने का मतलब

दायीं कोहनी का फड़कना | Bayi Kohni ka Fadakna | Left Kohni ka Fadakna

दायी कोहनी का फड़कना अच्छा नहीं होता है ये आपके लिए अशुभ संकेत लेकर आती है। दाई कोहनी का फड़कना मतलब है की आपकी निकट भविष्य में किसी से लड़ाई होने वाली है। इस आपका किसी से झगडे होने की और संकेत करता है। इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए।

दोस्तों आपको ये पोस्ट कोहनी का फड़कना (Kohni ka Fadakna) में दी गयी जानकारी किसी लगी। यदि आपको हमारे द्वारा दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो हमें कमैंट्स करके जरूर बताये। और इस पोस्ट अधिक से अधिक लोगो तक शेयर करे। धन्यवाद !

और ये भी पढ़े

सिर का फड़कने का मतलब

जांघ का फड़कना क्या है

Add Comment