कंधे का फड़कना शुभ या अशुभ

कंधे का फड़कना (kandhe ka fadakna)– हमें आने वाले समय के बारे में नहीं पता होता है की केसा होगा। आने वाला समय हमारे लिए अच्छा होगा या बुरा होगा। कुछ ऐसे संकेत होते है जिनसे हम आने वाले समय में होने वाली घटना का संकेत दे देते है। इन संकेतो से ही हम आने वाले समय अच्छी और बुरी घटना के बारे में जान सकते है।

समुद्र शास्त्र में हमारे शरीर के अंगो के फड़कने के बारे में अच्छे से बताये गया है। किस अंग के फड़कने शुभ संकेत मिलते है और किस अंग के फड़कने से अशुभ संकेत मिलते है। इनके आधार पर हम आने वाली घटना को पहले ही जान सकते है।

तो दोस्तों आज हम इस लेख में कंधे का फड़कना(kandhe ka fadakna) हमे क्या संकेत देता है जानेंगे। कंधो का फड़कना हमारे लिए शुभ होता है या अशुभ होता है। आये जानते है-

और ये भी पढ़े:- कान का फड़कना शुभ या अशुभ

बायां कंधा फड़कना | Baye Kandhe ka Fadakna

Baye Kandhe ka Fadakna

अगर आपका बायां कंधा फड़कता है तो ये आपके लिए बहुत ही अच्छा है। बायां कंधा फड़कना शुभ होता है इसका मतलब होता है की आपको इच्छा पूर्ण होने वाली है। ये आपको जल्द सफलता मिलने वाली है इसकी और संकेत करता है। इसलिए ये कनाडा आपको मनोकामना पूर्ण होने की और संकेत करता है।

और ये भी पढ़े:- कोहनी का फड़कना शुभ या अशुभ

दायां कंधा फड़कना | Daye Kandhe ka Fadakna

Daye Kandhe ka Fadakna

दायां या सीधे कंधे का फड़कना भी अच्छा होता है। सीधे कंधे का फड़कने का मतलब है की आपको धन लाभ होने वाला है। दायें कंधे का फड़कना ये भी बताता है की आपको जल्द ही अधिकार मिलने वाला है और आपके साहस में वर्द्धि भी होगी। ये कंधा धन लाभ और साहस में बढ़ोतरी के संकट देता है।

और ये भी पढ़े:- पैर का फड़कना शुभ या अशुभ

दोनों कंधे का फड़कना | Dono Kandhe ka Fadakne

दोनों कंधा का फड़कना अच्छा नहीं होता है। अगर आपके दोनों कंधे फड़क रहे है तो इसका अर्थ है की किसी से झगड़ा होने के संकेत है। यह किसी से लड़ाई होने को दर्शाता है। ये संकेत देता है की आपकी किसी से बहुत बड़ी लड़ाई होने वाली है इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए।

ये पोस्ट कंधे का फड़कना(kandhe ka fadakna) आपको कैसी लगी। अगर इस पोस्ट की जानकारी अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर करें। जीससे ये जानकारी अधिक लोगो तक पहुंच सके। और आपके ये पोस्ट पसंद आयी तो हमे कमेंट्स करके जुरूर बताये। धन्यवाद !

और ये भी पढ़े

पीठ का फड़कना क्या संकेत देता है ?

जाने दायीं आँख का फड़कना शुभ या अशुभ

Add Comment