होंठ का फड़कना शुभ या अशुभ

होंठ का फड़कना(Hoth ka fadakna)- शास्त्रों का मानना भी है की शकुन और अपशकुन का संकेत हमें हमारे अंग भी दे देते है। और हमारे अंगो के फड़कने के कई कारण होते है। किसी अंग से हमे शुभ संकेत मिलते है और कुछ अंगो से अशुभ संकेत मिलते है। ऐसा कह सकते की हमारे अंग हमें आने वाले कल का संकेत दे देते है।

भविष्य जानने की विद्या ही सामुद्रिक शास्त्र कहलाता है। इसके आधार पर हम शुभ और अशुभ जान सकते है। अगर थोड़ा ध्यान दिया जाये तो हमारे अंग हमें आने वाली घटना का आभास करा सकते है।

तो आज इस लेख में होंठ फड़कना(Hoth fadakna) का क्या मतलब है इसके बारे में बात करेंगे। होठों का फड़कना(Hoth ka fadakna) हमारे लिए शुभ है या अशुभ है। सामान्यतया होंठ फड़कने का परिणाम शुभ ही होता है। होंठ का फड़कना अनुकूल संकेत देता है।

और ये भी पढ़े:- नाक का फड़कना शुभ या अशुभ

ऊपर वाले होंठ का फड़कना | Upar Wale Hoth ka Fadakna

ऊपरी होंठ का फड़कना(Upri Hoth ka fadakna) शुभ संकेत देता है। अगर आपके होंठ का ऊपर वाला हिस्सा फड़कता है तो इसका मतलब है की आपको शत्रुओ से छुटकारा मिलने वाला है। ये अंग फड़कना बताता है की आपको दुश्मनो का नाश होने वाला है। ये संकेत देता है की आपको दुश्मनो का सर्वनाश होने वाला है।

और ये भी पढ़े:- जानिए बायीं आँख का फड़कना क्या संकेत देता है

निचे वाले होंठ का फड़कना | Niche Wale Hoth ka fadakna

होंठ का निचला हिस्सा फड़कना भी शुभ संकेत देता है। ये अंग मित्रो या दोस्तों से मिलन की और संकेत देता है। अगर आपका निचे वाले होंठ फड़कता है तो इसका मतलब है की आपकी आपको दोस्तों से मुलाकात होने वाली है। जिसका होंठ का निचला हिस्सा फड़कता है तो उसके मित्र आने वाले है।

और ये भी पढ़े:- जाने दायीं आँख का फड़कना शुभ या अशुभ

दोनों होंठ का फड़कना | Dono Hoth ka fadakna

अगर आपको दोनों होंठ फड़कते(Dono Hoth ka Fadakna) है तो ये शुभ होता है। इसका मतलब है की आपको कही से सुखद समाचार मिलने वाला है। दोनों होंठ फड़कने का मतलब है की आपको धन की प्राप्ति होने वाली है।

दूसरी और ये दोनों होंठ फड़कना मान सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ने की और संकेत देता है। ये आपके उच्च पद मिलने की और भी संकेत देते है।

में आशा करता हूँ की आपको ये पोस्ट होंठ का फड़कना(Hoth ka Fadakna) बहुत ही अच्छी लगी होगी। अगर आपको ये पोस्ट पसंद आयी तो आप इस अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे। जिससे अधिक लोगो तक ये जानकारी पहुंचे। और आपके सुझाव हमें कमेंट

Add Comment