हाथ का फड़कना शुभ या अशुभ

हाथ का फड़कना(Hath ka Fadakna)– हमारे शरीर के अंगो का फड़कना हमे शकुन और अपशकुन का संकेत देते है । हमारे अंग व्यर्थ ही नहीं फड़कते है जबकि वो भविष्य में होने वाली घटना का संकेत देते है। हमारे शरीर के विभिन्न मतलब अलग अलग अंग हमे भविष्य में होने वाली घटाने के बारे में पहले ही संकेत दे देते है।

हमारे अंग हमे शुभ और अशुभ संकेत देते है। हर व्यक्ति की इच्छा होती है की उसका आने वाला समय केसा होगा। समुद्र शास्त्र के अनुसार अंगो के फड़कने से हम थोड़ा बहुत भविष्य के बारे में जान सकते है।

और ये भी पढ़े:- माथे का फड़कना शुभ या अशुभ

तो इस पोस्ट में जानते है की हाथ का फड़कना हमे क्या संकेत देते है। ये अंग भविष्य में होने वाली कोनसी घटना की और संकेत करता है। ये अंग हमारे लिए शुभ होता है या अशुभ होता है। हाथो का फड़कना हमारे जीवन में होने वाली कई घटनाओ को बताता है। आइये जानते हाथो का फड़कना क्या फल देता है-

दायें हाथ का फड़कना | Daye Hath ka Fadakna

Daye Hath ka Fadakna

अगर आपका दायां हाथ फड़कता है तो आपको भी जानने की इच्छा होती है की ये क्या संकेत देता है। दायां हाथ फड़कना शुभ होता है या अशुभ होता है।

दोस्तों आपको बता दे की दायें हाथ का फड़कना बहुत ही शुभ माना जाता है। ये आपके लिए शुभ संकेत लेकर आता है। दाहिने हाथ का फड़कने का मतलब है की आपको यश मिलने वाला है और आपको धन लाभ भी होने वाला है। दायां हाथ फड़कता है तो आपको सम्मान मिलने वाला है इस और संकेत करता है।

और ये भी पढ़े:- गले का फड़कना शुभ या अशुभ

बायें हाथ का फड़कना | Baye Hath ka Fadakna

Baye Hath ka Fadakna

बायां हाथ फड़कना भी बहुत ही अच्छा संकेत देता है। ये अंग फड़कना आपके लिए शुभ संकेत लेकर आता है। बायें हाथ फड़कने का मतलब है की आपको फिर से खोया हुआ सम्मान मिलने वाला है। अगर आपका कोई सम्मान या वस्तु खो गई तो वो आपको मिलने वाली है।

और ये भी पढ़े:- कंधे का फड़कना शुभ या अशुभ

हाथ की उंगलियों का फड़कना | Hath ki Ungliyon ka Fadakna

Hath ki Ungliyon ka Fadakna

हाथ की उंगलियों का फड़कना भी अच्छा माना जाता है। इस अंग के फड़कने का मतलब है की आप अपने प्रिय मित्र से मिल सकते है।

और ये भी पढ़े:- कान का फड़कना शुभ या अशुभ

दायां हाथ का अंगूठा फड़कना | Daye Hath ka Angutha Fadakna

Daye Hath ka Angutha Fadakna

दायां हाथ का अंगूठा फड़कना अच्छा नहीं माना जाता है। जिस आदमी के दायां हाथ का अंगूठा फड़कता है तो उसकी इच्छा पूर्ण होने में समय लग सकता है। दायां हाथ का अंगूठा फड़कना इसका पूर्ण होने में देरी को बताता है।

बायां हाथ का अंगूठा फड़कना | Baye Hath ke Angutha ka Fadakna

Baye Hath ke Angutha ka Fadakna

बायां हाथ का अंगूठा फड़कना अशुभ होता है। जिस व्यक्ति का बायां हाथ का अंगूठा फड़कता है तो उसको नुकसान होता है। इसका मतलब है की उसको नुकसान उठाना पड़ सकता है। पैर का फड़कना शुभ या अशुभ

अगर आपको ये हमारी पोस्ट हाथ का फड़कना(Hath ka Fadakna) पसंद आयी हो तो हमे कमैंट्स करके जरूर बताये। और इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर जरूर करे। जिससे अधिक लोगो तक ये जानकारी पहुंच सके।

और ये भी पढ़े

जांघ का फड़कना क्या है

गाल फड़कने का मतलब

Add Comment