घुटने का फड़कने का मतलब

घुटने का फड़कना(Ghutne ka Fadakna) -दोस्तों आपको बता दे हमारे अंग जब फड़कते है तो हमें भविष्य में होने वाली घटना के बारे में संकेत देते है। ये घटना शुभ या अशुभ हो सकती है। आपको ये जानकर हैरानी तो होगी की अंगो का फड़कना भी भला हमें क्या संकेत देंगे लेकिन ये समुद्र शास्त्र के अंगो का फड़कना में सभी अंगो के फड़कने के बारे में बताया है। जांघ का फड़कना क्या है

तो दोस्तों आज हम यहाँ घुटने के फड़कने के बारे में बात करेंगे। हमारे अंग हमें होने वाली घटना एक बारे में पहले ही सजग कर देते है। तो आइये जानते है घुटने का फड़कना हमे क्या संकेत देते है। और इसके फड़कने का मतलब क्या है।

और ये भी पढ़े:- सिर का फड़कने का मतलब

घुटनो का फड़कना | Ghutano ka Fadakna

Ghutne ka Fadakna

दोस्तों घुटना फड़कना शुभ ही होता है। इसलिए घुटना फड़कने से आपको चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। अगर आपका भी घुटना फडकता है तो आपके लिए भी ये बहुत अच्छा है। लेकिन दांया और बांया घुटने के फड़कने के फल(संकेत) अलग अलग है। आइये जानते है-

और ये भी पढ़े:- होंठ का फड़कना शुभ या अशुभ

दायां घुटना फड़कना | Daye Ghutne ka Fadakna

अगर आपका भी दाया घुटना फड़कता है तो ये आपके लिए अच्छा संकेत है। अगर दायां घुटना ऊपर से फडकता है तो इसका मतलब है की धन या स्वर्ण प्राप्ति की और संकेत करता है।

अगर दायां घुटने का नीचे वाला भाग फड़के तो इसका मतलब है की आपको शत्रु पर विजय होगी। ये शत्रु पर विजय प्राप्ति का संकेत देता है। ये दुश्मन का सामना होने और उसके खाली चले जाने का संकेत देता है।

और ये भी पढ़े:- नाक का फड़कना शुभ या अशुभ

बायां घुटना फड़कने | Baye Ghutne ka Fadakna

बायां घुटना फड़कने का अर्थ है की आपका कार्य पूरा होगा। इसका मतलब है की जो भी कार्य करोगे उसके पूर्ण होने की संभावना है।आपके रुके हुए कार्य भी पुरे होने वाले है।

घुटने के फड़कने के बारे में जो बताया है वो पुरुषो के बारे में है। अगर स्त्रियों की बात की जाये तो इसका उल्टा करले मतलब दाये-बायें का उल्टा करले।

दोस्तों अगर आपको ये पोस्ट घुटने का फड़कना अच्छी लगी हो तो कमेंट्स करके बताये। और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे। इस पोस्ट की जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगो के साथ शेयर करे। धन्यवाद !

और ये भी पढ़े

जानिए बायीं आँख का फड़कना क्या संकेत देता है

जाने दायीं आँख का फड़कना शुभ या अशुभ

Add Comment