छाती का फड़कना शुभ या अशुभ

छाती का फड़कना (chhati ka fadakna)– दोस्तों आपका स्वागत हमारे ब्लॉग पर। अंगो का फड़कना हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि अंग हमें आने वाले समय के बारे में पहले ही चेतावनी दे देते है। बस हमे उनके इशारो को समझने की जरूरत है। अंगो का फड़कना समुद्र शास्त्र के अंतर्गत आता है ये हमारे जीवन में आने वाले सुख दुःख के बारे में बताते है।

आज इस पोस्ट में हम जानेंगे की छाती फड़कने का मतलब क्या होता है। इस अंग के फड़कने का हमारे जीवन पर क्या प्रभाव होता है। क्या आने वाले समय ये प्रभाव आपके लिए शुभ होगा या अशुभ होगा। आइये जानते है-

और ये भी पढ़े:-  जीभ का फड़कना शुभ या अशुभ

छाती का फड़कना | Chhati ka Fadakna

chhatti ka fadakna

तो सामुद्रिक प्रभाव के अनुसार जिन लोगो की छाती फड़कती है उनके लिए ये अच्छा संकेत भी और बुरा संकेत भी हो सकता है। क्योंकि इनकी जो मुलाकात होने वाली है वो ऐसे मित्रो से होने वाली जिनसे ये बहुत दिनों बाद मिलते है। इसलिए छाती का फड़कना मित्र से मिलने का संकेत देता है।

दाहिनी छाती फड़कना | Dayi or Dahini Chhati ka Fadakna

अगर आपको दाहिनी छाती फड़कती है तो ये अशुभ संकेत देती है। दाहिनी छाती का फड़कना आने वाले विपत्ति की और संकेत करता है। मतलब की जिसकी दाहिनी छाती फड़कती है उस पर विपत्ति आने वाली है। आप पर कोई परेशानी आ सकती है। ये अंग परेशानियाँ आने का संकेत देता है।

और ये भी पढ़े:-  नाभि का फड़कना शुभ या अशुभ

बायीं छाती फड़कना | Bayi Chhati ka Fadakna

बायीं छाती का फड़कना अच्छा नहीं होता है। बायीं छाती का फड़कने का मतलब है की आने वाले समय में आपको संघर्ष करना पड़ेगा। अगर आपकी छाती फड़कती है तो इसका मतलब है की आपको अपने जीवन में संघर्ष करना पड़ेगा। ये अंग संघर्ष करने का संकेत देता है।

छाती का मध्य भाग फड़कना | Chhati ka Madhya Bhag Fadakna

छाती का मध्य भाग फड़कना अच्छा होता है। छाती के बीच का भाग फड़कने का मतलब लोकप्रियता का संकेत करता है। अगर आपका भी ये अंग फड़कता है तो आने वाले समय में आ लोकप्रिय होने वाले है।

अगर आपको ये पोस्ट छाती का फड़कना(Chhati ka Fadakna) अच्छी लगी तो हमें कमैंट्स करके जरूर बताये। और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे। अधिक से अधिक लोगो तक इस जानकारी को पहुचाये। धन्यवाद

और ये भी पढ़े

तालु का फड़कने का मतलब

हाथ का फड़कना शुभ या अशुभ

Add Comment