सपने में लैट्रिन या पॉटी देखना या करना

नमस्कार दोस्तों स्वागत आपका स्वप्न शास्त्र में आइये जानते है की सपने हमे क्या संकेत देते है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर व्यक्ति सपना देखता है और सभी सपनो का मतलब भी अलग अलग होता है। आज हम सपने में लैट्रिन या पॉटी या पखाना देखने(Sapne me letrin or potty karna ya dhekhna) का क्या मतलब होता है जानेंगे।

अगर आपको इस तरह के सपने आते है तो इसका मतलब भी जानना आवश्यक है। क्योंकि इस प्रकार सपना एक आम सपना नहीं है। क्योंकि इस बारे में हम सोचते भी नहीं है इसलिए इस तरह का सपना हमारे जीवन में कोई न कोई संकेत जरूर देता है।

हम लोग वास्तविक जीवन में पॉटी या मल या पखाना को गंदा मानते है या ऐसा कह सकते है की घृणा करते है। लेकिन सपने में इसका मतबल बिलकुल अलग है। ऐसा सपना शुभ देने वाला है। तो आइये जानते है सपने में लेट्रिन या पखाना देखना हमारे जीवन में कैसे प्रभाव डालता है।

आइए जानते हैं, सपने में लैट्रिन या पखाना को अलग-अलग अवस्था में देखने से हमें क्या स्वप्न फल मिलता है।

और ये भी पढ़े:- सपने में चोट लगना

सपने में पॉटी या लैट्रिन देखना | Sapne Mein Potty or Latrin Dhekhna

Sapne me letrin or potty karna ya dhekhna

अगर आपने सपने में पॉटी देखी है तो इसका मतलब है की ये आपके लिए शुभ है। आपको आर्थिक लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और किसी प्रकार का कष्ट है तो आप उससे मुक्त हो जाओगे। आपका स्वस्थ्य अच्छा रहेगा और सुख में वृद्धि होगी।

सपने में  लैट्रिन करना | Sapne Mein Latrin Karna

अगर आप पॉटी करते हुए या पेशाब करते हुए का सपना देखते है तो ये बहुत ही शुभ सपना है। आप सपने में खुद को या दूसरे को पॉटी करते हुए या पेशाब करते हुए देखते है तो इन सपने का अर्थ एक ही है। इसका मतलब है की आपको धन लाभ होने वाला है। और आका काम बढ़ने वाला है या आपकी प्रगति होने वाली है।

और ये भी पढ़े:- सपने में झाड़ू लगाना या देखना

सपने में गंदा टॉयलेट देखना | Sapne me Ganda Toilet

अगर आप सपने में गंदा टॉयलेट देखते है तो इसका मतलब है की आपको बात सोच समझकर करनी चाहिए। क्योंकि हो सकता है को आपकी बातो से किसी को समस्या हो या कोई चीड़ रहा हो।

सपने में पॉटी साफ करना | Sapne Mein Toilet clean karna

अगर आप सपने में देखते है को आप पॉटी या लेट्रिन साफ़ कर रहे हो तो। इस सपने का मतलब है की आपके काम में रुकावट आ सकती है।

पॉटी के साथ पेशाब करना | Potty ke Sath Peshab Karna

अगर आप सपने में पॉटी के साथ पेशाब कर रहे है तो इसका मतलब है की अपनी कमाई को सोच समझकर खर्च करे। पैसे को संभालकर रखे।

और ये भी पढ़े:- सपने में बन्दर देखना अच्छा या बुरा

सपने में पेंट में पॉटी कर देना | Sapne Mein Pent me Potty Karna

अगर आप सपने में देखते है की आपने पेंट में पॉटी कर देते है। तो इस सपने का मतलब है की आप अपने अंदर की कमी या कमजोरी किसी को नहीं बताये। क्योंकि इसके कारन लोग आपका मजाक उड़ा सकते है।

टूटा हुआ टॉयलेट दिखाई देना | Sapne Mein tuta hua Toilet Dhekhna

अगर आप सपने में टुटा हुआ टॉयलेट देखते है तो इस सपने के मतलब है की फालतू के विचारो को आने से रोके। क्योंकि फालतू के विचार आपके काम में बढ़ा डालते है।

और ये भी पढ़े

सपने मे कार देखना

सपने में शेर देखना

Add Comment